अगर धोनी और रैना ना आते...इशांत शर्मा के साथ हुई झड़प को लेकर पूर्व पाकिस्तानी का चौंकाने वाला खुलासा

England v India: Final - ICC Champions Trophy
England v India: Final - ICC Champions Trophy

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) से हुई अपनी बहस को याद करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कामरान अकमल के मुताबिक बेंगलुरू में एक टी20 मैच के दौरान इशांत शर्मा ने उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और इसके बाद उन्होंने इशांत के ऊपर करारा पलटवार किया था। कामरान अकमल के मुताबिक अगर एम एस धोनी और सुरेश रैना बीच में ना आते तो मामला बढ़ जाता।

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो खिलाड़ियों के बीच कई बार तकरार देखने को मिलती है। कामरान अकमल और गौतम गंभीर के बीच का वाकया भला कौन भूल सकता है। इसके अलावा शोएब अख्तर ने भी कई बार स्लेजिंग की थी। फैंस भी खिलाड़ियों की इस तकरार को काफी पसंद करते हैं।

इशांत शर्मा के साथ विवाद को लेकर कामरान अकमल का बड़ा खुलासा

वहीं कामरान अकमल के मुताबिक बेंगलुरु में एक टी20 मैच के दौरान उनकी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से झड़प हो गई थी। कामरान अकमल ने क्रिकविक पर बातचीत के दौरान बताया,

इशांत ने मुझे गाली दी। उन्होंने मुझे एक खराब शब्द कहा और मैंने बदले में उन्हें 20 शब्द सुना दिए। मैं ये काफी ईमानदारी से कह रहा हूं। इसके बाद अगले दिन हमें अहमदाबाद के लिए फ्लाइट लेनी थी। मैं, विराट कोहली, शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज बैठे हुए थे। किसी ने पूछा कि मैदान में आखिर क्या हुआ था। इशांत ने कहा कि मैंने कामरान को सिर्फ एक खराब शब्द कहा था लेकिन बदले में उन्होंने काफी सुना दिया। सबने कहा कि तुम्हारे साथ यही होना चाहिए था। इसके बाद कप्तान धोनी और रैना बीच में आ गए थे और मामले को शांत करा दिया था। इनको भी पता था कि किसकी गलती है। मुझे लगा कि कहीं मेरे ऊपर दो मैचों का बैन ना लग जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now