Create

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पीसीबी की जमकर लगाई क्लास, कहा शाहीन अफरीदी के लिए डॉक्टर का इंतजाम कर देते तो इतना बवाल नहीं होता

Pakistan v Australia - ICC Men
शाहीन अफरीदी चोट के कारण टीम से बाहर हैं
Nitesh

दिग्गज क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर शाहीन अफरीदी मामले को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीसीबी ने शाहीन अफरीदी के ट्रीटमेंट के लिए कुछ भी नहीं किया है। अगर वो कुछ करते तो फिर शाहिद अफरीदी कभी उनके ऊपर सवाल नहीं खड़े करते।

दरअसल पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में अपने एक बयान से सनसनी मचा दी थी। उन्होंने कहा था कि शाहीन अफरीदी अपनी इंजरी के बाद लंदन में इलाज कराने खुद अपने पैसे से गए हैं और पीसीबी ने उनके लिए कुछ नहीं किया है। अफरीदी ने गंभीर आरोप जड़ते हुए कहा कि मैंने यहां डॉक्टर की व्यवस्था की थी और इंग्लैंड में शाहीन ने खुद यह व्यवस्था की है और अपने खर्चे पर ही उन्होंने यह सब किया है। पीसीबी ने उनके लिए कुछ नहीं किया है।

पीसीबी ने शाहीन अफरीदी के लिए कुछ भी नहीं किया - कामरान अकमल

वहीं अब कामरान अकमल ने भी शाहिद अफरीदी के इस बयान का समर्थन किया है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'अगर पीसीबी ने कुछ किया होता तो शाहिद भाई कभी सवाल ना उठाते। पीसीबी ने कुछ किया ही नहीं। सबसे पहले उन्होंने शाहीन के 35-40 दिन बर्बाद कर दिए। वो उनको साथ-साथ लेकर घूमते रहे और सही से इलाज नहीं कर पाए और इसी वजह से मजबूरन शाहीन को इंग्लैंड जाना पड़ा। उन्होंने अच्छा किया कि और ज्यादा समय ना बर्बाद करते हुए खुद के खर्चे पर इलाज कराने चले गए। इसका मतलब ये है कि पीसीबी की मेडिकल टीम इतनी काबिल नहीं है कि वो किसी की इंजरी को ठीक कर सके। इन्हें निकाल देना चाहिए।'

आपको बता दें कि पीसीबी ने अपने हालिया बयान में कहा था कि किसी भी ट्रीटमेंट के दौरान पीसीबी अपने सभी प्लेयर्स के रिहैब और मेडिकल केयर की पूरी जिम्मेदारी उठाती है और आगे भी ऐसा ही करती रहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...