Create
Notifications

दूसरी बार पिता बने केन विलियमसन, स्पेशल पोस्ट के साथ किया अपने बेटे का स्वागत

New Zealand v South Africa - 1st Test: Day 2
New Zealand v South Africa - 1st Test: Day 2
reaction-emoji
Neeraj

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरी बार पिता बन चुके हैं। विलियमसन ने बीते रविवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। विलियमसन की पत्नी साराह रहीम (Sarah Raheem) ने एक बेटे को जन्म दिया है। विलियमसन ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें साराह नवजात शिशु को अपनी गोद में लिए हुए हैं और वहीं बगल में उनकी बेटी भी बैठी हुई है जिसका जन्म 2019 में हुआ था।

विलियमसन ने दूसरी बार पिता बनने के कारण ही इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आखिरी लीग मुकाबला नहीं खेला था। वह आखिरी मैच से पहले ही न्यूजीलैंड लौट गए थे। उन्होंने जैसे ही इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट डाला वैसे ही क्रिकेट जगत से उन्हें बधाईयां मिलनी शुरु हो गई थीं। राशिद खान, सुरेश रैना, जेसन होल्डर जैसे क्रिकेटर्स के साथ ही ब्रेंडन मैकलम और माइक हेसन जैसे कोचों ने भी विलियमसन को बधाई दी है।

IPL 2022 में निराशाजनक रहा विलियमसन का प्रदर्शन

हैदराबाद ने विलियमसन को रिटेन किया था और इसी के चलते वे राशिद खान को जाने से रोक नहीं पाए थे। ऐसे में विलियमसन से टीम को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह इन उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। विलियमसन ने इस सीजन खेले 13 मैचों में 19.64 की औसत के साथ केवल 216 रन बनाए। इस सीजन विलियमसन के बल्ले से केवल एक ही अर्धशतक निकला।

विलियमसन के व्यक्तिगत प्रदर्शन के अलावा हैदराबाद की टीम ने भी निराश किया। लगातार दो हार के साथ सीजन की शुरुआत करने वाली हैदराबाद ने अगले पांच मैच लगातार जीतते हुए वापसी के संकेत दिए थे। हालांकि, टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में वे एकदम से लय खो चुके थे और लगातार पांच मैच हारते हुए उन्होंने प्ले-ऑफ में जाने का मौका भी गंवा दिया। हैदराबाद की टीम इस सीजन छह जीत के साथ आठवें स्थान पर रही।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...