Create

केन विलियमसन ने भारत को सीरीज हराने के बाद दिया बड़ा बयान

New Zealand v India - 3rd ODI
New Zealand v India - 3rd ODI match

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। हालांकि पहला मैच जीतने के कारण कीवी टीम सीरीज में विजेता रही। न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियमसन टीम के प्रदर्शन से खुश दिखे। उन्होंने कहा कि सीरीज में कुछ अच्छी चीजें हुई हैं।

केन विलियमसन ने कहा कि जब हम क्रिकेट खेल रहे हैं तो हम खुद को लागू कर रहे हैं। बारिश की भेंट चढ़े मैचों में भी कुछ अच्छी चीजें हुईं। हम जानते थे कि 20 ओवर का मैच होगा, लेकिन हम देख सकते थे कि मौसम हमारा पीछा कर रहा है। डैरिल गेंदबाजी करने के लिए काफी समय से इंतजार में थे। मिल्ने को निगल महसूस हुआ लेकिन वह रखना नहीं चाहते थे। लड़कों को अब एक ब्रेक मिला है और यह अच्छा है। ब्रेक के बाद हम टेस्ट खेलने के लिए फिर से मिलेंगे।

प्लेयर ऑफ़ द सीरीज टॉम लैथम ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए और व्यक्तिगत रूप से भी एक अच्छी श्रृंखला थी। थोड़ी शर्म की बात है कि मुझे अगले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। हमने आज सुबह शानदार गेंदबाजी की। सही लंबाई और सतह से कुछ गति प्राप्त की और उन्हें उस टोटल तक सीमित कर दिया। फिन ने अपने आक्रामक तरीके में शानदार भूमिका निभाई।

अंतिम वनडे मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 219 रनों का कुल स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए कीवी टीम ने 1 विकेट पर 104 रन बनाए थे। यहाँ बारिश के कारण मैच रुका। इसके बाद लगातार बारिश की वजह से मैच शुरू नहीं हुआ। 20 ओवर कीवी पारी में नहीं हुए थे इसलिए मैच रद्द कर दिया गया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment