Create
Notifications

"अश्विन को टेस्ट से बाहर रखा जा सकता है तो विराट कोहली को भी रखा जा सकता है," पूर्व दिग्गज का बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
निरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने 2019 से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है। ऐसे में उनकी टीम में जगह को लेकर भी सवाल लगातार खड़े होते रहे हैं। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने भी प्रतिक्रिया दी है। कपिल देव (Kapil Dev) का कहना है कि टेस्ट में अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो कोहली को भी किया जा सकता है।

एबीपी न्यूज से बातचीत में कपिल देव ने कहा कि विराट कोहली में अभी भी काफी क्षमता और प्रतिभा है। आप उम्मीद करते हैं कि ऐसा खिलाड़ी (फॉर्म में) वापस आए। ऐसा नहीं है कि आप उनको पूरी तरह बाहर कर दें। अगर वह अभी प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो बाहर कर दिया जाए। युवा अच्छा खेल रहे हैं। लेकिन जिस दिन विराट रन बनाते हैं, क्या आप उन्हें बाहर रख सकते हैं? अगर आप अश्विन को बाहर कर सकते हैं तो किसी को भी आउट कर सकते हैं।

कोहली के खराब फॉर्म और युवा क्रिकेटरों से बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बारे में बात करते हुए कपिल ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि फिलहाल विराट उस स्तर पर बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं जो हमने उन्हें वर्षों से करते देखा है। उन्होंने अपनी वजह से अपने लिए एक महान नाम बनाया है। लेकिन अगर वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो आप इन लड़कों (युवा खिलाड़ियों) को बाहर नहीं रख सकते।

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से विराट कोहली अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। कोहली के बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि विराट कोहली के ऊपर सवाल भी खड़े होते रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेले गए टेस्ट मैच में भी कोहली का प्रदर्शन खराब रहा था। देखना होगा कि आने वाले समय में उनकी फॉर्म कैसी रहेगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...