Create

Hardik Pandya को लेकर भारत के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने जताई बड़ी चिंता, कहा इस चीज पर ध्यान दें पांड्या

Nitesh
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
हार्दिक पांड्या इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपने शानदार ऑलराउंड खेल से काफी सुर्खियां बटोरीं। इस वक्त हर कोई उनकी काफी तारीफ कर रहा है। हालांकि भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को एक खास चीज पर ध्यान देने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि पांड्या को अपने फिटनेस पर लगातार ध्यान देना होगा क्योंकि वो काफी समय तक इंजरी का शिकार रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की बात करें तो पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद वो टीम से बाहर हो गए थे। इंजरी की वजह से वो लंबे समय तक टीम से दूर रहे। इसके बाद आईपीएल में उन्होंने वापसी की। वहां पर उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और बेहतरीन कप्तानी करते हुए उन्होंने गुजरात टाइटंस को टाइटल जिताया। इसके बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई।

कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को एक बेहतरीन ऑलराउंडर बताया है लेकिन साथ में उन्हें इंजरी से बचने की सलाह दी है। एएनआई से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा ''टीम में ऑलराउंडर्स के होने से काफी फायदा होता है। किसी भी टीम के लिए ऑलराउंडर का होना काफी शानदार होता है। हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा बेहतरीन एथलीट हैं। हार्दिक ने हमें काफी गौरवान्वित किया है। हालांकि उन्हें अपने आपको संभालना होगा।'

हार्दिक पांड्या को इंजरी से बचना होगा - कपिल देव

कपिल देव ने कहा 'जब हार्दिक पांड्या जैसा कोई खिलाड़ी इंजरी का शिकार होता है तो फिर पूरी टीम चोटिल हो जाती है। हार्दिक की क्षमता पर किसी को भी शक नहीं होना चाहिए। मुझे बस केवल उनकी इंजरी की चिंता रहती है।'

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाए और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 17 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment