Create

करुण नायर ने भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर दिया बयान

करुण नायर
करुण नायर

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज बल्लेबाज करुण नायर ने भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर आईपीएल में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया तो निश्चित तौर पर भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में करुण नायर ने कहा "ये नया आईपीएल सीजन है इसलिए मुझे खुशी हो रही है कि हम सबको खेलने का मौका मिल रहा है। हमें बीसीसीआई और सरकार का आभार जताने की जरुरत है जो आईपीएल का आयोजन कराने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं। इतने लंबे समय बाद सभी प्लेयर्स से मिलकर मुझे काफी खुशी हो रही है। इसके अलावा यूएई में आकर खेलने का मौका मिल रहा है। मैं काफी उत्साहित हूं और उम्मीद है कि मैं कुछ मैच अपनी टीम को जिता सकूं।"

करुण नायर ने ये भी कहा कि आईपीएल एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है और अगर मैंने यहां पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया तो भारतीय टीम में जगह बनाने का मौके मुझे जरुर मिलेंगे।

आपको बता दें कि करुण नायर ने टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाया हुआ है। इसके बावजूद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और वो वापसी नहीं कर पाए। इसके बाद 2018 में वो इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं हनुमा विहारी को टीम में बुलाकर मैच खिला लिया गया थ।

पिछले आईपीएल सीजन करुण नायर को मात्र 1 ही मैच खेलने का मौका मिला था

टी20 में 132.14 की स्ट्राइक रेट होने के बावजूद पिछले आईपीएल सीजन करुण नायर को किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मात्र एक ही मैच खेलने का मौका मिला था। हालांकि इस बार करुण नायर अपने नए कप्तान के एल राहुल की अगुवाई में बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। के एल राहुल इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करेंगे।

केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने के एल राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया था और कहा था कि वो देखना चाहते हैं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं।

गौतम गंभीर ने कहा था " मैं सबसे ज्यादा ये देखना चाहता हूं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं। लेकिन मेरे हिसाब से के एल राहुल टी20 के जबरदस्त प्लेयर हैं। टेस्ट में वो शायद उतने अच्छे नहीं हैं लेकिन टी20 और वनडे के काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। इस बार वो किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करेंगे। देखने वाली बात होगी कि कप्तानी उन्हें रास आती है या नहीं। क्योंकि कई सारे खिलाड़ी होते हैं जो कप्तानी मिलने के बाद और बेहतर हो जाते हैं। वहीं कई प्लेयर कप्तानी के दबाव में बिखर जाते हैं।"

ये भी पढ़ें: "सुरेश रैना भले ही कुछ मैच मिस कर दें लेकिन आईपीएल खेलने वापस आएंगे"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment