Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले से श्रीलंका के दो खिलाड़ी हुए बाहर

कसुन रजिथा ट्रेनिंग के दौरान इंजरी का शिकार हो गए
कसुन रजिथा ट्रेनिंग के दौरान इंजरी का शिकार हो गए
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले से पहले मेजबान टीम श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है। टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी कसुन रजिथा और मथीशा पथिराना इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला था और अब इंजरी की वजह से ये आखिरी मैच से बाहर भी हो गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक ट्वीट कर कसुन रजिथा और मथीशा पथिराना के इंजरी से बाहर होने की जानकारी दी। इसके अलावा बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान किया।

श्रीलंका क्रिकेट ने दोनों प्लेयर्स के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान

श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट कहा 'कसुन रजिथा और मथीशा पथिराना ट्रेनिंग के दौरान इंजरी का शिकार हो गए हैं और वो सीरीज में अब आगे हिस्सा नहीं लेंगे। रजिथा को लेफ्ट हिप में इंजरी हुई है। वहीं पथिराना को राइट एल्बो में दिक्कत है। श्रीलंका क्रिकेट सेलेक्शन कमेटी ने कसुन रजिथा की जगह असिथा फर्नांडो और मथीशा पथिराना की जगह प्रमोद मदुषन को टीम में शामिल किया है।'

🔄 ReplacementsIn the meantime, Sri Lanka Cricket Selection Committee made the following replacements to the T20I squad, in place of the two injured players.1. Asitha Fernando comes in place of Kasun Rajitha2.Pramod Madushan comes in place of Matheesha Pathirana #SLvAUS

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में इस वक्त 2-0 से आगे है। कंगारू टीम ने श्रीलंका को दूसरे टी20 मुकाबले में 3 विकेट से हराया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम 9 विकेट पर 124 रन बना पाई। जवाबी पारी में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 18वें ओवर में 7 विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया की टीम दो मैच लगातार जीत चुकी है। अब सीरीज में तीसरा मैच बाकी है और उसे भी जीतकर वो श्रृंखला 3-0 से अपने नाम करना चाहेंगे। वहीं श्रीलंकाई टीम चाहेगी कि आखिरी टी20 जीतकर वनडे मुकाबलों के लिए अपना कॉन्फिडेंस हासिल करें।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...