Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: केदार जाधव ने अंतिम तीन वनडे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

FEATURED WRITER
न्यूज़
26 Oct 2018, 10:40 IST

Enter caption

एशिया कप के फाइनल में आखिरी गेंद पर भारत को खिताबी जीत दिलाने वाले केदार जाधव को फिट होने के बावजूद वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए टीम में जगह नहीं मिली। जाधव ने फिट होकर देवधर ट्रॉफी में इंडिया सी के खिलाफ इंडिया ए के लिए मैच खेला और साथ ही में 25 गेंदों में 41 रनों की शानदार पारी भी खेली।

जाधव के इस प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि एक बार फिर उनकी टीम में वापसी होगी, क्योंकि वो छठे गेंदबाज का विकल्प भी कप्तान को देते हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और भारत ने सिर्फ दो ही बदलाव किए। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी हुई।

Cricbuzz में छपी रिपोर्ट के अनुसार केदार जाधव ने टीम के चयन के बाद कहा, "मुझे देखना होगा कि मेरा चयन क्यों नहीं हुआ। मैंने सभी टेस्ट को क्लीयर किया और इसी वजह से मैंने आज मैच भी खेला है। मैं मैच फिट हूं। जबतक आप सभी टेस्ट क्लीयर नहीं कर लेते, तो आप किसी भी मैच के लिए नहीं चुने नहीं जा सकते हैं। मैं फिट था, इसलिए चयनकर्ता ने मुझे देवधऱ ट्रॉफी खेलने के लिए कहा। मैं अगर भारतीय टीम में नहीं हूं तो अब रणजी ट्रॉफी खेलूंगा।"

इस पूरे मामले में सबसे रोचक बात यह है कि चयनकर्ता ने जाधव को खेलने के लिए बुलाया और फिरोजशाह कोटला में एक भी चयनकर्ता मौजूद नहीं था।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अबतक 5 मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले गए हैं और मेजबान टीम इस समय 1-0 आगे हैं। सीरीज का दूसरा वनडे रोमांचक तरीके से टाई रहा था। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा एकदिवसीय मुकाबला शनिवार 27 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा, जहां दोनों टीमों का प्रयास मुकाबला जीतने का होगा।

हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि केदार जाधव के लिए टीम मैनेजमेंट ने क्या प्लान बनाए हुए हैं, क्योंकि जिस तरह का प्रदर्शन उनका हाल के समय में रहा है, उसको देखते हुए विश्वकप के लिए वो एक अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...