WI vs IND: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल की टीम में वापसी

Ankit
कीमो पॉल एड़ी की चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाये थे
कीमो पॉल एड़ी की चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाये थे

भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए कीमो पॉल की वेस्टइंडीज की टीम में वापसी हुई है। उन्हें तेज गेंदबाज मिगुएल कमिंस की जगह 13 सदस्यीय टीम में चुना गया है। इससे पहले कीमो पॉल चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाये थे।

कीमो पॉल की जगह टीम में चुने गए मिगुएल कमिंस ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया था। उन्होंने पहली पारी में 13 ओवर में गेंदबाजी की और बिना कोई विकेट लिए 49 रन खर्च किये। दूसरी पारी में भी उनकी गेंदबाजी कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाई। कमिंस ने दूसरी पारी के दौरान 7 ओवर गेंदबाजी की और 20 रन खर्च किये। इस बीच भी कमिंस विकेट लेने में असफल रहे।

यह भी पढ़ें :भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए लांस क्लूजनर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच नियुक्त

गौरतलब है कि दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 30 अगस्त से 3 सितंबर तक किंग्स्टन में खेला जायेगा। इससे पहले मेहमान भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में 3-0 से हराया है और वनडे सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी है। टी20 सीरीज और एकदिवसीय सीरीज गवांने के बाद मेजबान टीम दूसरा टेस्ट हर हाल में जीतना चाहेगी।

वेस्टइंडीज और भारत के खिलाफ वर्तमान में चल रही टेस्ट सीरीज, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली जा रही है। एंटिगा में खेले गए पहले टेस्ट को जीतकर भारत के 60 अंक हो गए हैं।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम इस प्रकार से है:

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, शमराह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवाल, जाहर हैमिल्टन, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, शैनन गेब्रियल, कीमो पॉल और केमार रोच।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now