केविन ओ'ब्रायन ने छक्के से खुद की कार का शीशा तोड़ा

केविन ओ'ब्रायन
केविन ओ'ब्रायन

केविन ओ'ब्रायन ने खुद ही एक मैच के दौरान अपनी कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त कर दिया। डब्लिन में एक क्रिकेट मैच के दौरान केविन ओ'ब्रायन ने खुद ही छक्के से अपनी ही कार का विंडस्क्रीन तोड़ दिया। केविन ओ'ब्रायन ने यह नुकसान तो उठाया लेकिन मैच में उनकी टीम को जीत दर्ज करने में सफलता जरुर मिल गई।

बारिश से प्रभावित मैच में केविन ओ'ब्रायन ने धुआंधार पारी खेली। मुकाबला 12 ओवर का कर दिया गया था और केविन ओ'ब्रायन ने महज 37 गेंद पर 82 रन की धुआंधार पारी खेली। उनके आठ छक्कों में से एक उनकी अपनी ही कर के अगले शीशे पर आकर लगा। यह कार पार्किंग में खड़ी थी। केविन ओ'ब्रायन की टीम को डकवर्थ-लुईस नियम के तहत 24 रन से जीत हासिल करने का मौका मिला। मुकाबला लेंस्टर लाईटनिंग और नॉर्थ-वेस्ट वॉरियर्स के बीच खेला गया था।

यह भी पढ़ें:2 बल्लेबाज जो आईपीएल मैच में नाबाद 99 रन बनाकर लौटे

केविन ओ'ब्रायन की टीम जीती

बारिश से प्रभावित मैच में लेंस्टर के लिए खेलते हुए केविन ओ'ब्रायन ने शानदार शुरुआत की लेकिन बारिश ने बीच में खलल डाल दिया। इसके बाद इस मुकाबले को 12 ओवर का कर दिया गया जिसमें उनकी टीम ने 124 रन बनाए। मुश्किल लक्ष्य का पीछा करना वॉरियर्स के लिए आसान नहीं था। विलियम पोर्टरफील्ड ने 30 बॉल में 50 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पार। केविन ओ'ब्रायन ने अपने ही शॉट से खुद की कार का शीशा जरुर तोड़ा लेकिन उन्हें मैच में जीत मिलने की ख़ुशी जरुर होगी।

केविन ओ'ब्रायन वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आयरलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ 2011 वर्ल्ड कप में जीत दिलाई थी। इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए आयरलैंड ने 300 से ज्यादा रन का लक्ष्य हासिल कर लिया था। केविन ओ'ब्रायन ने 50 गेंद पर ही शानदार शतक जड़ा था। पिछले महीने एजेस बाउल में इंग्लैंड के खिलाफ 329 रन का लक्ष्य हासिल करते समय भी वह क्रीज पर रहे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now