Create

जेसन रॉय के बार-बार फ्लॉप होने को लेकर केविन पीटरसन ने दिया बड़ा बयान

England v South Africa - 2nd Vitality IT20
England v South Africa - 2nd Vitality IT20

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जेसन रॉय को पूरी तरह से सपोर्ट किया है और कहा है कि वो इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।

जेसन रॉय की अगर बात करें तो पिछले कुछ महीने से वो लगातार खराब फॉर्म में चल रहे हैं। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उनके बल्ले से रन नहीं आए थे और वो लगातार जूझ रहे थे। वहीं अब वो द हंड्रेड टूर्नामेंट खेल रहे हैं और यहां भी उनका बल्ला खामोश है। यही वजह है कि जेसन रॉय की काफी आलोचना हो रही है।

हालांकि केविन पीटरसन ने रॉय को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि मोर्गन की कप्तानी में जेसन को ओपनिंग करते हुए अटैक करने का जिम्मा दिया गया था और उन्होंने अपना काम बखूबी किया है। वो इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं और अभी भी काफी योगदान टीम के लिए दे सकते हैं।

जेसन रॉय इंग्लैंड के बेस्ट प्लेयर हैं - केविन पीटरसन

केविन पीटरसन ने स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान जेसन रॉय को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जेसन रॉय अभी केवल 32 साल के हैं और मैं ये देखकर थक गया हूं कि इस देश में खिलाड़ियों को इतनी कम उम्र में ही नजरंदाज कर दिया जाता है। जेसन एक वर्ल्ड कप विनर हैं और इयोन मोर्गन के लिए काफी बेहतरीन काम उन्होंने किया था। उन्हें मोर्गन ने अन्य खिलाड़ियों की तरह अटैकिंग बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी दे रखी थी। जब आप अटैकिंग क्रिकेट खेलते हैं तो फिर फेल होने का खतरा रहता है और जब फेल होने लगते हैं तो ये लंबे समय तक हो सकता है। अगर रॉब की सुन रहे हों तो मैं उन्हें ये बताना चाहूंगा कि जेसन रॉय इंग्लैंड के लिए कई सालों से बेस्ट प्लेयर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment