आपने जो कर दिया है लोग उसके बारे में केवल सपना ही देख सकते हैं, केविन पीटरसन ने कोहली को लेकर दिया बयान

England v India - ICC Cricket World Cup 2019
England v India - ICC Cricket World Cup 2019

खराब फॉर्म में चल रहे दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपना सपोर्ट दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर विराट कोहली के लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी। केविन पीटरसन ने कहा कि विराट कोहली ने अपने करियर में अभी तक जो कर दिया है लोग उसके बारे में केवल सपने में सोच सकते हैं।

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उन्होंने आखिरी बार 19 नवंबर 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाया था और इसके बाद से शतक नहीं लगा पाए हैं। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर किया ट्वीट

वहीं पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने विराट कोहली को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्विटर पर विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कहा,

क्रिकेट में आपने जो कर दिया है लोग केवल उसके बारे में सपना ही देख सकते हैं और वे दुनिया के कुछ बेहतरीन प्लेयर्स हैं।

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी विराट कोहली को अपना सपोर्ट दिया था। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद बाबर आज़म ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली का समर्थन किया था। दो दिन बाद अब कोहली ने अपना जवाब देते हुए बाबर आज़म को धन्यवाद कहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंडियन टीम में नहीं चुना गया है और अब खबरें आ रही हैं कि वो एक महीने के लिए लंदन में ही छुट्टी पर रहेंगे। विराट कोहली एशिया कप से टीम में वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता