Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केविन पीटरसन पर भी चढ़ा भारत का रंग, हिंदी में कोरोना को लेकर किया ट्वीट

  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है
  • केविन पीटरसन ने ट्वीट हिंदी में किया है और श्रीवत्स गोस्वामी उनके टीचर हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 14:47 IST

PHOTO- Kevin Pietersen TWITTER ACCOUNT
PHOTO- Kevin Pietersen TWITTER ACCOUNT

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भारत दौरे पर थे। भारत में वो एक डॉक्यूमेंट्री शूट कर रहे थे जो राइनो पर आधारित थी। इस दौरान उन्होंने लगातार भारत को लेकर ट्वीट भी किए थे। अब केविन ने भारत के लिए एक और ट्वीट किया है। यह ट्वीट इसलिए खास है क्योंकि यह हिंदी में किया गया है।

दुनियाभर में कोरोनावायरस अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। क्रिकेटर लगातार कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में केविन पीटरसन ने भी भारत के लिए एक खास संदेश दिया है। उन्होंने यह संदेश हिंदी भाषा में दिया है।

ये भी पढ़ें : आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र

पीटरसन ने ट्वीट में कहा है कि " नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोनावायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपने अपने सरकार की बात का निर्देश करें और घर में कुछ दिनों के लिए रहें, ये समय है होशियार रहने का है आप सभी को ढेर सारा प्यार।"

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट के अंत में श्रीवत्स गोस्वामी को अपना हिंदी टीचर बताया है। उन्होंने लिखा है कि मेरा हिंदी टीचर और इसके साथ उन्होंने श्रीवत्स को टैग किया है।

केविन पीटरसन के इस ट्वीट पर श्रीवत्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने लिखा है कि पीटरसन काफी अच्छे लर्नर हैं। अगली बार एक वीडियो पोस्ट करें और उसमें हिंदी में बात करें।

बता दें, कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट पर भी काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आईपीएल की तारीख आगे बढ़ा दी गई है वहीं, कई सीरीज भी पोस्टपोन कर दी गई हैं। क्रिकेटर्स लगातार ट्विटर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों को जागरुक करने की कोशिश भी कर रहें हैं।

Published 20 Mar 2020, 14:47 IST
Advertisement
Fetching more content...