Create

केविन पीटरसन ने पिच और भारतीय स्पिनरों के लिए दिया बड़ा बयान

Naveen Sharma

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच पिछले दो टेस्ट मैचों की पिचों को खराब बताने वाले पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी केविन पीटरसन ने इस बार पिच को ठीक बताया और भारतीय स्पिनरों की प्रशंसा की। इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट होता देख केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कहा कि भारतीय स्पिनर अच्छे हैं। इसके बाद भी पीटरसन ने एक और ट्वीट किया।

पीटरसन ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि भारतीय स्पिनर अच्छे हैं। इसके बाद पीटरसन ने अगले ट्वीट में पिच को सपाट बताते हुए सवाल किया कि क्या लॉरेंस, पोप और फॉक्स आदि मिलकर इंग्लैंड का स्कोर 275 रन तक पहुंचा सकते हैं?

इससे पहले केविन पीटरसन कर रहे थे आलोचना

इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच हुए पिछले दो टेस्ट मैचों में केविन पीटरसन के ट्विटर पर आलोचना या मजाक ही देखने को मिल रहा था। इस बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में बदलाव किया है। पिच बल्लेबाजी के अनुकूल होने के बाद भी इंग्लिश टीम के खिलाड़ी इस पर टिकने में नाकाम रहे और पूरी टीम 205 रन के स्कोर पर आउट हो गई। भारतीय टीम ने भी एक विकेट गंवाया लेकिन दिन की खेल समाप्ति तक अन्य विकेट नहीं गंवाया और 24 रन बनाए।

पीटरसन की तरह इस बार माइकल वॉन ने भी पिच के ऊपर सवाल नहीं उठाते हुए इंग्लैंड की बल्लेबाजी को ही खराब बताया। वॉन ने कहा कि इस बार पिच में ज्यादा कुछ नहीं था इंग्लैंड के बल्लेबाज ठीक तरह से खेलने में असमर्थ रहे। वॉन पिछले टेस्ट के बाद से लगातार पिच को लेकर मुद्दा बनाते हुए दिखाई दिए। वह हर दिन कोई न कोई वीडियो डालकर पिच की आलोचना करते रहे हैं। इस बार पिच में बल्लेबाजी के लिए पर्याप्त मदद नजर आ रही थी लेकिन इंग्लिश बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों ने टिकने का मौका नहीं दिया। मोहम्मद सिराज ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...