Create

केविन पीटरसन ने लोगों से पूछा, कौन है यह लिटिल सुपरस्टार?

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से कई बड़ी मुहीम में जुड़ते हुए दिखाई देते है, तो साथ ही अपनी फिटनेस और वाइल्ड लाइफ को लेकर फोटोज और वीडियोज अपलोड करते रहते है। केविन पीटरसन क्रिकेट को लेकर भी अपने विचार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच रखते है। फिर चाहे वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या फिर कोई लोकल टैलेंट की बात हो। इस दौरान केविन पीटरसन ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक वायरल वीडियो शेयर किये है, जिसमें एक छोटा बच्चा जबरदस्त शॉट खेलता हुआ नजर आ रहा है। इस छोटे बच्चे का वीडियो ट्विटर से लेकर फेसबुक तक सभी जगह वायरल हो रहा है। इन्स्टाग्राम पर केविन पीटरसन ने भी वीडियो अपलोड कर लोगों से पूछा कि यह लिटिल सुपरस्टार कौन है?

केविन पीटरसन ने लोगों से सवाल करते हुए यह वायरल वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है और लिखा कि कौन है यह लिटिल सुपरस्टार? इस तरह के शॉट तो कोई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी नहीं खेल सकता, जिस तरह से यह बच्चा खेल रहा है। इसका भविष्य बहुत ही अच्छा रहने वाला है। केविन पीटरसन इस बच्चे के बेहतरीन शॉट को देखकर चौंक भी गए और उन्होंने फिर ये सब सवाल किये और बच्चे के खेल को लेकर अपनी राय दी। केविन पीटरसन के द्वारा अपलोड किया गया यह वीडियो लोगों ने बहुत पसंद किया, जिसमें इंग्लैंड टीम के मौजूदा खिलाड़ी सैम बिलिंग्स का नाम भी शामिल रहा।

आईपीएल 2021 में केविन पीटरसन एक कमेंटेटर के रूप में कार्यत थे लेकिन आईपीएल के 14वें संस्करण के स्थगित होने के बाद वह बाकी खिलाड़ियों के साथ मालदीव चले गए, जहाँ वह आराम से जीवन व्यतीत कर रहे है। केविन पीटरसन ने आईपीएल 2021 के दौरान विराट कोहली और एमएस धोनी को लेकर भी कई खुलासे किये। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारतीय लोगों के लिए एक ख़ास सन्देश भी ट्विटर पर लिखा और लोगों को कोरोना के कहर से बचने के लिए प्रार्थना की।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment