केविन पीटरसन ने अनुष्का शर्मा के कमेंट पर विराट कोहली को किया ट्रोल

विराट कोहली और केविन पीटरसन
विराट कोहली और केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को ट्रोल किया है। दरअसल गुरुवार को पीटरसन ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया और इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक कमेंट किया। इसी कमेंट पर पीटरसन ने कोहली को ट्रोल किया।

केविन पीटरसन और विराट कोहली चैट कर रहे थे, इसी बीच अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया कि 'चलो-चलो डिनर टाइम'। बस इसी कमेंट की स्क्रीनशॉट लेकर पीटरसन ने कोहली को ट्रोल किया। पीटरसन ने लिखा ' जब बॉस ने कह दिया कि अब टाइम खत्म तो टाइम खत्म। उम्मीद है आप सबको ये बातचीत पसंद आई होगी"।

आपको बता दें कि केविन पीटरसन और विराट कोहली के बीच गुरुवार को कई मुद्दों पर बातचीत हुई। भारतीय कप्तान ने कई अहम बातें कहीं। विराट कोहली ने अभी तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाने पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम आईपीएल जीतने की हकदार है।

ये भी पढ़ें: हम आईपीएल ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं- विराट कोहली

कोहली ने कहा कि जब आप लीग की एक प्रमुख टीम होते हैं, आपकी टीम में दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी होते हैं तो निश्चित तौर पर उस टीम की तरफ सबका ध्यान ज्यादा होता है। अगर आप इस टीम को भी देखें तो इसमें मैं, एबी डीविलियर्स, पहले क्रिस गेल, डेल स्टेन जैसे खिलाड़ी हैं। हम पूरी एकाग्रता के साथ खेलने वाले हैं, हमने इस बारे में बात की है। कोहली ने कहा कि हम 3 बार फाइनल में पहुंचे लेकिन एक बार भी नहीं जीता। हम 3 बार सेमीफाइनल में भी पहुंचे लेकिन इन सब चीजों के कोई मायने नहीं हैं, जब तक आप टाइटल ना जीतें।

कोहली ने इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट को फेवरेट प्रारूप बताया और कहा कि यह जीवन का प्रदर्शन है तथा इस प्रारूप के कारण मैं बेहतर इन्सान बना हूँ।

Quick Links

App download animated image Get the free App now