Create

खलील अहमद ने आईपीएल 2019 में अपने फेवरिट मोमेंट के बारे में बताया

Nitesh
खलील अहमद
खलील अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने आईपीएल 201 में अपने फेवरिट मोमेंट के बारे में बताया है। खलील अहमद ने कहा है कि पिछले सीजन में जब उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया था तो वो उनका फेवरेट मोमेंट था। खलील अहमद ने कहा कि विराट कोहली का विकेट निकालना उनके लिए सबसे शानदार पल था।

खलील अहमद को आईपीएल 2019 के दूसरे हाफ से लगातार मौके मिले थे। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के भरोसे को सही भी साबित किया और सिर्फ 9 मैचों में ही 19 विकेट चटकाए। उस मुकाबले में आरसीबी पहले ही ओवर में पार्थिव पटेल का विकेट गंवा चुकी थी और दूसरे ओवर की जिम्मेदारी खलील अहमद को दी गई थी।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद के 12वें खिलाड़ी वाला काम करने पर जताई आपत्ति

पहली दो गेंद पर बाउंड्री आने के बावजूद खलील अहमद ने निकाला था विराट कोहली का विकेट

विराट कोहली ने खलील अहमद की पहली दो गेंदों पर चौका और छक्का मारा लेकिन चौथी गेंद पर खलील अहमद ने उन्हें विकेटों के पीछे कैच आउट करा दिया। इस तरह से खलील अहमद ने विराट कोहली का बड़ा विकेट निकाला। अपने उस विकेट के बारे में खलील अहमद ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा,

मेरा फेवरिट आईपीएल मोमेंट पिछले सीजन विराट भाई का विकेट निकालना है। उन्होंने मुझे पहली गेंद पर चौका मारा था और फिर अगली गेंद पर छक्का भी मारा था। वो काफी अच्छी गेंद थी और उन्होंने मुझे मिड ऑन के ऊपर से छक्का जड़ा था। मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। मुझे पता था कि वो दोबारा अटैक करेंगे। वो अटैक करने के लिए आगे निकलकर आए और मैंने स्लो लेंथ बॉल डाल दी। गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर साहा के हाथ में चली गई। विराट भाई जैसे वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज को आउट करना वाकई में एक शानदार अनुभव था।

खलील अहमद ने कहा कि पिछला आईपीएल सीजन मेरे लिए काफी अच्छा रहा था। उसी तरह का प्रदर्शन इस सीजन भी मैं करना चाहता हूं। क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना जरुरी हो जाता है और मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल से आईपीएल में मुझे काफी उम्मीदें हैं - आकाश चोपड़ा

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment