Create

किरोन पोलार्ड ने टी20 वर्ल्ड कप में खराब परफॉर्मेंस के लिए सीनियर खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

West Indies v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ मुकाबले में हार के साथ ही वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो गई। टूर्नामेंट के शुरूआत से पहले कैरेबियाई टीम से काफी उम्मीदें लगाई गई थीं लेकिन टीम पहले ही दौर से बाहर हो गई। वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इस हार के लिए सीनियर प्लेयर्स को जिम्मेदार ठहराया है।

अबू धाबी में खेले गए ग्रुप 1 के मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 189/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 169/8 का स्कोर ही बना सकी। चार मैचों में तीसरी हार के साथ वेस्टइंडीज की टीम भी सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। सुपर 12 में अब वेस्टइंडीज का आखिरी मुकाबला 6 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी फ्लॉप रहे - किरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज की टीम में लेंडल सिमंस, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल और खुद किरोन पोलार्ड समेत कई दिग्गज प्लेयर थे। इन खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद टीम को थी लेकिन ये उस पर खरा नहीं उतर सके। पोलार्ड ने भी इस हार का ठीकरा अनुभवी खिलाड़ियों पर फोड़ा है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद कहा,

कई सारे युवा खिलाड़ियों ने अपना काम किया लेकिन अनुभवी खिलाड़ी जिसमें मैं खुद शामिल हूं उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। हम इस तथ्य को छिपा नहीं सकते हैं कि हमारा कैंपेन काफी निराशाजनक रहा। मुझे यकीन है कि ड्रेसिंग रूम में हर एक खिलाड़ी को दुख हो रहा होगा। हमें इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी लेकिन हमें सच्चाई का सामना करना होगा। मुझे लगता है कि हमारी फील्डिंग भी इस मुकाबले में काफी खराब रही। इस तरह के अहम मैचों में आप ये गलती कतई नहीं करना चाहते हैं। हमारे गेंदबाजों ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया क्योंकि बल्लेबाजी के लिए ये पिच काफी अच्छी थी।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...