Create
Notifications

"किरोन पोलार्ड ने मैच खत्म होने के बाद मुझसे माफी मांगी थी"

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड
सावन गुप्ता

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका (Danushka Gunathilaka) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में विवादित तरीके से आउट करार दिए गए थे। किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के अपील करने के बाद उन्हें गेंद में बाधा डालने की वजह से आउट करार दे दिया गया था। हालांकि फैंस का मानना था कि गुनातिलका आउट नहीं थे। वहीं दनुष्का गुनातिलका ने खुलासा किया है कि किरोन पोलार्ड ने मैच के बाद उनसे माफी भी मांगी थी।

दनुष्का गुनातिलका ने बताया कि पोलार्ड ने मुकाबले के बाद उनसे क्या कहा और अपनी गलती स्वीकार की। श्रीलंका के न्यूज आउटलेट न्यूजवायर से बातचीत में दनुष्का गुनातिलका ने कहा,

पोलार्ड ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली थी। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें गेद सही तरह से उस वक्त दिखी नहीं थी। वीडियो देखने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि मैंने गेंद को जानबूझकर नहीं रोका है।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में करेंगे डेब्यू, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

किरोन पोलार्ड की अपील पर दनुष्का गुनातिलका को दिया गया था आउट

आपको बता दें कि पहले वनडे के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने एक लेंथ बॉल डाली जिसे दनुष्का गुनातिलका ने प्लेड किया और गेंद वहीं उनके पैरों के पास लुढ़ककर रह गई। वहीं दूसरे छोर पर खड़े पथुम निसांका रन लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि गुनातिलका ने रन लेने के लिए मना कर दिया और इसी कोशिश में जब वो अपनी क्रीज में वापस लौटने की कोशिश कर रहे थे तभी गेंद आकर उनके पैरों में लगी और दूसरी तरफ चली गई। हालांकि इसके लिए गुनातिलका को आउट करार दे दिया गया।

वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि गुनातिलका केवल अपनी क्रीज में पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने जानबूझकर गेंद को नहीं रोका था। हालांकि इसके बावजूद उन्हें आउट करार दिया गया।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद पहले टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिले


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...