इशान किशन के फ्लॉप परफॉर्मेंस के बाद किरोन पोलार्ड का बड़ा बयान आया सामने, युवा बल्लेबाज को लेकर कही ये अहम बात

इशान किशन पहले मैच में फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन पहले मैच में फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में इशान किशन (Ishan Kishan) के फ्लॉप होने के बाद मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशान किशन को पूरी तरह से सपोर्ट किया है और कहा है कि उनको लेकर जो हालिया विवाद हुआ है, वो नहीं होना चाहिए। पोलार्ड के मुताबिक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना उतना आसान नहीं होता है, जितना लोग समझते हैं।

बीसीसीआई ने 28 फरवरी को नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया था लेकिन इशान किशन को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया गया था। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई। इशान किशन भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे और इसी वजह से उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वह रणजी ट्रॉफी में अपने प्रदेश की टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि इशान किशन ने रणजी में अपनी टीम के लिए एक भी मुकाबला नहीं खेला था। इसके बाद उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया गया था।

हालांकि इशान किशन अभी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए जरुर खेल रहे हैं। रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्होंने हिस्सा लिया लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। इशान किशन बिना खाता खोले आउट हो गए।

इशान किशन आने वाले मैचों में बेहतर करेंगे - किरोन पोलार्ड

वहीं मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब किरोन पोलार्ड से इशान किशन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मुझे ये विवाद बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है। आपने साफ कहा है कि वो क्यों नहीं खेल रहे थे, इसलिए हमें उस चीज पर गौर करना चाहिए। इंटरनेशनल स्पोर्ट्स खेलना काफी मुश्किल होता है। ये इतना आसान नहीं होता, जितना लोग सोचते हैं। वो आज भले ही रन नहीं बना पाए लेकिन ये लंबा टूर्नामेंट है। इशान किशन के पास काफी अनुभव है। हमें उनसे बड़ी पारियों की उम्मीद है। वो अच्छे स्पेस में हैं और काफी बेहतरीन तरीके से प्रैक्टिस कर रहे हैं। उम्मीद है कि अगले कुछ मैचों में आप उनसे बेहतर प्रदर्शन देखेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता