ब्रैड हॉग ने किरोन पोलार्ड को लेकर एक किस्सा बताया

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

ब्रैड हॉग ने किरोन पोलार्ड के लिए एक बड़ा बयान दिया है। ब्रैड हॉग ने अपनी गेंद पर किरोन पोलार्ड के शॉट का जिक्र करते हुए कहा कि उनके इस जोरदार शॉट से ताकत का अहसास हुआ। ब्रैड हॉग ने पोलार्ड के खिलाफ अपनी गेंदबाजी का जिक्र किया। उन्होंने आईपीएल 2012 के एक मैच के बारे में बताया।

ब्रैड हॉग ने कहा कि अम्बाती रायडू और किरोन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे मैंने पोलार्ड की भुजाओं के बारे में सुना हुआ था। हिम्मत करते हुए गेंद आगे डाली और पोलार्ड ने इसे काफी पसंद किया। उन्होंने डाउन द ग्राउंड एक जोरदार शॉट लगाया। मैं उनके इस शॉट से डर गया था। अम्बाती रायडू वहां नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े हुए थे। मेरे पास विकेट लेने का मौका तो था लेकिन मुझे उनके शॉट का डर लगा। एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए हॉग ने इन बातों का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें:5 बल्लेबाज जो आईपीएल में सबसे ज्यादा बार रन आउट हुए

ब्रैड हॉग ने पोलार्ड को बताया टीममैन

जब हॉग से पूछा गया कि मुंबई इंडियंस ने इतने बड़े शरीर वाले पोलार्ड को क्यों रखा है तो जवाब आया कि वह एक टीममैन हैं। वह टीम की वैल्यू समझते हैं और टीम को सबसे आगे रखते हैं। वह बाएँ से दाएँ डाईव लगाते हुए काफी रन रोकते हैं और कैच पकड़ते हैं।

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

हॉग ने यह भी कहा कि जब पोलार्ड मैदान पर होते हैं तो भीड़ जुट जाती है क्योंकि एक मनोरंजक की जरूरत भी होती है और किरोन पोलार्ड वह हैं।

गौरतलब है कि किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस से हमेशा खेलते हैं। आईपीएल में इस टीम के लिए उन्होंने कई बार शानदार पारियां खेली हैं। पोलार्ड रन भी बेहतरीन तरीके से बचाते हैं। इस बार आईपीएल में उनसे टीम को खासी उम्मीदें होंगी। देखने वाली बात होगी कि सीपीएल जीतकर आने के बाद वह मुंबई इंडियंस के लिए कैसा खेल दिखाते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now