IND vs WI: भारत के खिलाफ हमारी टीम अंडर डॉग है- किरोन पोलार्ड

 किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

भारत के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने खुद की टीम को अंडर डॉग बताया है।कप्तान पोलार्ड ने कहा कि हम अंडर डॉग हैं लेकिन सामान्य चीजों के अलावा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों पर भरोसा करते हुए हम आगे जाना चाहेंगे। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम के कुछ विभागों में सुधार करने की जरूरत के बारे में भी प्रतिक्रिया दी।

पोलार्ड के अनुसार टीम अंडर डॉग जरुर है लेकिन उन्हें मैदान पर सही तरीके से रणनीति लागू करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा प्रतिभा पर भरोसा करते हुए छोटी चीजों के बारे में ध्यान देना जरूरी बताया। पोलार्ड ने यह भी कहा कि सफल होने के लिए कुछ विभागों में सुधार करने की जरूरत भी है।

यह भी पढ़ें:आईपीएल 2020: आईपीएल नीलामी के लिए 971 खिलाड़ी हुए रजिस्टर, अमेरिका से भी आया नाम

भारतीय टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम को तीन टी20 और तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी है। टी20 मुकाबले पहले खेले जाएंगे। पहला मैच छह दिसम्बर को हैदराबाद में खेला जाएगा। किरोन पोलार्ड विंडीज टीम के कप्तान हैं और उन्हें आईपीएल के जरिये भारत में खेलने का ख़ासा अनुभव हैं जो टीम के काम आ सकता है।

विंडीज की टीम अपने दिन किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखती है। उनके कई खिलाड़ी टी20 प्रारूप में बेहतर खेल के लिए जाने जाते हैं। दूसरी तरफ भारतीय टीम भी कम नहीं है। रोहित शर्मा का बल्ला चलने पर कोई गेंदबाज उनके सामने नहीं टिकता। मुकाबले काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma