PSL को मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज ने दिखाया ठेंगा, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी के लिए पहुंचे भारत

Northern Superchargers Men v London Spirit Men - The Hundred
किरोन पोलार्ड पहुंचे जामनगर

पाकिस्तान में इस समय PSL 2024 का खुमार छाया हुआ है। इस लीग में हर दिन रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। हालांकि इन मुकाबलों के बीच कराची किंग्स (Karachi Kings) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपनी टीम का साथ छोड़ अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए भारत आ गए हैं।

किरोन पोलार्ड कराची किंग्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 29 फरवरी को मुकाबला खेलने उतरे थे। पहले माना जा रहा था कि पीएसएल के बिजी शेड्यूल के बीच पोलार्ड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी में नहीं पहुंच पाएंगे। हालांकि कैरेबियाई दिग्गज ने PSL से ब्रेक लिया और समय निकालकर जामनगर पहुंच गए, जहाँ पर पार्टी का आयोजन हो रहा है। कराची किंग्स को अपना अगला मुकाबला 3 मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ खेलना है। पोलार्ड इस मुकाबले के पहले पाकिस्तान वापस पहुंच पाएंगे या नहीं, यह कहना अभी मुश्किल है।

किरोन पोलार्ड अंबानी परिवार की फ्रेंचाइंजी मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं। अब वह इस फ्रेंचाइजी के लिए कोचिंग स्टॉफ की भूमिका में नजर आते हैं। आईपीएल के अलावा वह इस फ्रेंचाइजी के लिए अलग-अलग लीगों में भी खेलते हैं।

36 वर्षीय को दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर में से एक माना जाता है। बता दें कि पोलार्ड के अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, क्रुणाल पांड्या, जहीर खान, राशिद खान, ड्वेन ब्रावो, सैम करन, हार्दिक पांड्या, ग्रीम स्मिथ, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन जैसे क्रिकेटर्स भी पहुंचे हैं।

गौरतलब हो कि अनंत अंबानी और राधिका की सगाई जनवरी महीने में ही हुई थी। यह जोड़ी बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली हैं। आईपीएल के दौरान अनंत अंबानी कई बार मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में भी नजर आते हैं।

Quick Links