किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

किरोन पोलार्ड और रोहित शर्मा आईपीएल में एकसाथ खेलते हैं
किरोन पोलार्ड और रोहित शर्मा आईपीएल में एकसाथ खेलते हैं

वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रोहित शर्मा की काफी तारीफ की और कहा कि उन्हें अच्छी तरह से पता है कि टीम को लीड कैसे किया जाता है। हालांकि पोलार्ड ने ये भी कहा कि अब रोहित शर्मा फुल टाइम कप्तान बन गए हैं और ये चुनौती उनके लिए काफी अलग होगी।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी और रोहित शर्मा पहली बार पूर्ण कप्तान के तौर पर इस सीरीज में उतरेंगे। उससे पहले कैरेबियाई टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा एक बेहतरीन इंसान हैं और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि टीम को कैसे लीड किया जाता है। वो अपनी तरफ से पूरी प्लानिंग करके उतरेंगे कि टीम को किस तरह से खेलना है और उन्हें काफी कुछ सीखने का भी मौका मिलेगा। आप भले ही पहले कप्तानी कर चुके हैं लेकिन जब आप फुल टाइम कप्तान के तौर पर मैदान में उतरते हैं तो फिर चुनौतियां काफी अलग हो जाती हैं।

भारत के लिए सीरीज आसान नहीं होंगी - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने ये भी कहा है कि दक्षिण अफ्रीका में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज को हराने के लिए भारतीय टीम को काफी कड़ी मेहनत करनी होगी और उनके लिए मुकाबला आसान नहीं होगा।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था और पोलार्ड ने उसी तरफ इशारा किया है। इसके अलावा उन्होंने कप्तानी में हो रहे बदलावों की तरफ भी इशारा किया। पोलार्ड के मुताबिक भारतीय टीम इस वक्त उतनी अच्छी स्थिति में नहीं है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now