Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने भारत के हाथों पहले टी20 में मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हाथों पहले टी20 मुकाबले में मिली करारी हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड के मुताबिक पहली पारी में कैरेबियाई टीम उतने रन नहीं बना पाई जिससे भारत को चुनौती दी जा सके। उन्होंने कहा कि टीम 18-20 रन पीछे रह गई।

भारत ने कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को छह विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाया। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 19 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर भी 13 गेंद पर 24 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

बीच के ओवरों में हमने कम रन बनाए - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने मैच के बाद बताया कि उनकी टीम की हार की प्रमुख वजह क्या रही। उन्होंने कहा,

6 से 15 ओवरों के दौरान हमने केवल 46 रन ही बनाए। अगर हम इन 9 ओवरों के दौरान 18-20 रन और बना लेते तो फिर ये काफी चुनौतीपूर्ण स्कोर होता। छह ओवरों के बाद भारतीय टीम का पलड़ा भारी था लेकिन मेरे हिसाब से गेंदबाजों और फील्डरों ने टीम की मैच में वापसी कराई। ओस के कारण गेंद गीली हो गई थी और इसी वजह से हाथ से सही से नहीं निकल पा रही थी। भारतीय टीम के पास बेहतरीन गेंदबाज थे और हमें उनका सामना करना था। हालांकि ये काफी अच्छा मुकाबला हुआ।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...