Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने लगातार 6 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड
reaction-emoji
निरंजन

वेस्टइंडीज (West Indies) के सीमित ओवर टीम कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में एक ओवर की सभी गेंदों पर लगातार छह छक्कों का रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच दिया। पोलार्ड ने अपनी पारी के बार बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड ने कहा है कि पोलार्ड ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और ऐसा होना ही है। पोलार्ड ने अपने छह छक्कों की उपलब्धि पर ख़ुशी भी जताई।

पोलार्ड ने कहा कि यह खेल के उच्चतम स्तर पर हुआ और शानदार रहा। पोलार्ड के अनुसार " जाहिर है यह होने जा रहा है। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है, यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट या क्लब क्रिकेट नहीं है। ऐसा करने का अवसर मिलना शानदार था।"

ईश्वर को भी पोलार्ड ने धन्यवाद दिया और कहा कि मुझे ऐसा करने की ताकत दी। इसलिए मैंने उस समय टीम के लिए जो आवश्यक था, वह करना जारी रखा।

किरोन पोलार्ड ने दिखाई ताकत

जब अकिला धनंजय ने वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों को लगातार आउट कर हैट्रिक ली तब मेजबान टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। उस समय पोलार्ड ने कप्तान का दायित्व बखूबी निभाते हुए धनंजय की गेंदों को मैदान से बाहर भेजने का सिलसिला शुरू किया और ओवर की छह गेंदों पर छह छक्के जड़े। वेस्टइंडीज की टीम ने 132 रनों के लक्ष्य को 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पोलार्ड ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 38 रन बनाए और मेहमान टीम को अपनी ताकत का अहसास भी कराया।

पोलार्ड ने माना कि फील्ड पर उनकी टीम थोड़ी फ़्लैट नजर आई और विकेट भी जल्दी गिरे लेकिन बाद में उनके खेल से मैच का पासा पलट गया। वेस्टइंडीज ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका पर जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। श्रीलंका की टीम के ऊपर अब निश्चित रूप से आने वाले मैचों में दबाव रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...