Create
Notifications

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद किरोन पोलार्ड की प्रतिक्रिया

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड
Naveen Sharma
visit

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का नेतृत्व बेहतरीन तरीके से किया। किरोन पोलार्ड ने मैच के बाद अपनी रणनीति के बारे में भी बताया और कुछ अहम बातें बताई। किरोन पोलार्ड ने जसप्रीत बुमराह को नई गेंद नहीं दी और जयंत यादव को मैच में खिलाया और उसका कारण भी बखूबी बताया। तगड़ी रणनीति के साथ किरोन पोलार्ड ने मैच जीता।

मैच के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा कि कप्तान के रूप में यह मेरी 17 में से 16 जीत है। मैंने पावरप्ले में क्रुणाल पांड्या और जयंत यादव को लगाया क्योंकि मुझे लगा कि सतह में पकड़ है और ग्रिप तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होगी। आगे उन्होंने कहा कि बुमराह को मैं देरी से लाया और वह मेरी तरफ देख रहे थे क्योंकि वे पावरप्ले में गेंदबाजी करना चाहते थे।

रोहित शर्मा के लिए किरोन पोलार्ड का बयान

रोहित शर्मा के लिए पोलार्ड ने कहा कि वह ठीक हो रहे हैं और हमें कुछ और मैच जीतकर फाइनल में पहुंचना है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यह साल हमारा नहीं माना जा रहा लेकिन हमारे लिए यह काम कर रहा है। पोलार्ड का इशारा सम और विषम संख्या की तरफ था जिसमें मुंबई एक साल छोड़कर दूसरे साल जीतती है एयर पिछले साल जीती थी इसलिए इस बार उम्मीद कम थी।

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

इसके अलावा किरोन पोलार्ड ने अपने ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन के बारे में कहा कि एक बार वह बल्लेबाजी शुरू कर देते हैं तो उनसे पीछा छुड़ाना मुश्किल है। वह चार नम्बर पर खेलते हुए ओपनर के तौर पर खेलने लगे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के अभी अंक तालिका में 18 अंक है और टीम शानदार नेट रन रेट के साथ शीर्ष पर है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ़ में पहले ही जगह बना ली है। मुंबई इंडियंस के लिए हर चीज सही साबित हो रही है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now