Create

किरोन पोलार्ड ने बताया कि उन्हें अपने करियर में सबसे बड़ा सम्मान क्या मिला?

West Indies v England - T20 International Series Third T20I
West Indies v England - T20 International Series Third T20I
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के दिग्गज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बताया कि उन्हें अपने करियर में सबसे बड़ा सम्मान क्या मिला। पोलार्ड के मुताबिक 2019 में उन्हें वेस्टइंडीज की वनडे और टी20 टीम का कप्तान बनाया गया और ये उनके लिए अब तक का सबसे बड़ा सम्मान था।

किरोन पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने ये जानकारी दी। इस मौके पर अपने क्रिकेटिंग करियर को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा,

2019 में मुझे क्रिकेट वेस्टइंडीज ने वनडे और टी20 टीम की कप्तानी करने के लिए कहा। मेरे लिए ये आज तक का सबसे बड़ा सम्मान है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। एक कप्तान के तौर पर मैंने पूरी ईमानदारी, मेहनत और बिना अपने सिद्धांतों से समझौता किए बिना टीम का नेतृत्व किया। मैंने काफी जोश और जज्बे के साथ टीम को लीड किया और जितना हो सके टीम की तरफ से योगदान देने की कोशिश की।

किरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज के लिए 123 वनडे और 101 टी20 मैच खेले

आपको बता दें कि किरोन पोलार्ड ने बुधवार को अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। पोलार्ड इस समय मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। फैंस को इस तरह उनके रिटायरमेंट की उम्मीद नहीं थी। एक वीडियो मैसेज के जरिये पोलार्ड ने अपने निर्णय के बारे में खुलासा किया। किरोन पोलार्ड ने 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने 123 वनडे और 101 टी20 इंटरनेशनल मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने कहा कि जब मैं 10 साल का था तो वेस्टइंडीज के लिए खेलना मेरा सपना रहा था। वनडे और टी20 में मुझे 15 साल तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। काफी सोच-विचार के बाद मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...