Create

किरोन पोलार्ड ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के आगाज से पहले दिया बड़ा बयान

West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के आगाज से पहले बड़ा बयान दिया है। पोलार्ड ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज को हराने के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को काफी कड़ी मेहनत करनी होगी और उनके लिए मुकाबला आसान नहीं होगा।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था और पोलार्ड ने उसी तरफ इशारा किया है। इसके अलावा उन्होंने कप्तानी में हो रहे बदलावों की तरफ भी इशारा किया। पोलार्ड के मुताबिक भारतीय टीम इस वक्त उतनी अच्छी स्थिति में नहीं है।

भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है - किरोन पोलार्ड

सीरीज के शुरूआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किरोन पोलार्ड ने कहा कि भारतीय टीम के सामने कड़ी चुनौती रहेगी। उन्होंने कहा,

जैसा कि आपने कहा कि भारत ने साउथ अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और बाहर जो चीजें चल रही हैं उसे देखते हुए उन्हें काफी कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि हमें खुद के परफॉर्मेंस पर फोकस करना होगा। भारत के सामने अपनी चुनौती है और हमारे सामने अपनी चुनौती है लेकिन अच्छी चीज ये है कि जब मैच की शुरूआत होगी तो कोई भी एडवांटेज या डिसएडवांटेज जैसी चीज नहीं होगी। सभी टीमें बराबरी पर मुकाबला शुरू करेंगी और जो भी टीम उस दिन बेहतर क्रिकेट खेलेगी उसे जीत मिलेगी।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा फुल टाइम कप्तान के तौर पर पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तानी करेंगे। उनके आने से भारतीय टीम और मजबूत हुई है। हालांकि कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने से टीम की मुश्किलें बढ़ी हैं लेकिन अपने घरेलू सरजमीं पर टीम इंडिया को हराना काफी मुश्किल काम होता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment