Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज की टी20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Winner 31 v Loser 32 - 2019 Hero Caribbean Premier League (CPL)
Winner 31 v Loser 32 - 2019 Hero Caribbean Premier League (CPL)
SENIOR ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए वेस्टइंडीज की टीम (Windies Cricket Team) का ऐलान हो गया है और इसको लेकर दिग्गज बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चुने गए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और डिफेंडिंग चैंपियन की तरह खेलने की उम्मीद जताई।

कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद किरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने बयान में कहा,

उन सभी खिलाड़ियों को मुबारकबाद जिनका चयन हुआ है। सबने काफी कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि हम वहां पर जाकर डिफेंडिंग चैंपियन की तरह ही खेलेंगे।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 15 सदस्यीय टीम में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल और निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

वर्ल्ड कप में किरोन पोलार्ड करेंगे वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी

New Zealand v West Indies - T20 Game 1
New Zealand v West Indies - T20 Game 1

किरोन पोलार्ड टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि निकोलस पूरन को उप कप्तान बनाया गया है। पोलार्ड के पास कप्तानी का काफी अनुभव है। वो सीपीएल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की भी कप्तानी कर चुके हैं। वहीं वेस्टइंडीज के लिमिटेड ओवर्स टीम के कप्तान भी वही हैं।

तेज गेंदबाज रवि रामपॉल की लंबे समय के बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। वो छह साल के बाद वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार 2015 में उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए टी20 मुकाबला खेला था। इसके अलावा रोस्टन चेज को भी टीम में शामिल किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप कप्तान), फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, रोस्टन चेज, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, एविन लुईस, ओबेड मैकॉय, रवि रामपॉल, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, ओशेन थॉमस और हेडन वॉल्श जूनियर।
रिजर्व प्लेयर - डैरेन ब्रावो, शेल्डन कॉट्रेल, जेसन होल्डर और अकील हुसैन।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now