Create

आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत को लेकर किरोन पोलार्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे में मिली शानदार जीत को लेकर वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड के मुताबिक टीम के लिए ये जीत काफी जरूरी थी। पोलार्ड ने कहा कि टॉस की भूमिका इस सीरीज में काफी अहम रहने वाली है।

वेस्टइंडीज ने जमैका में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में आयरलैंड को 24 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 48.5 ओवरों में 269 रन बनाए और इसके जवाब में आयरलैंड की टीम 49.1 ओवर में 245 रन बनाकर सिमट गई। शामराह ब्रूक्स को उनकी 93 रनों की धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हमारी टीम के लिए इस जीत की काफी जरूरत थी - किरोन पोलार्ड

पोलार्ड ने टीम को मिली जीत के बाद जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी चैलेंजिंग था और सबसे अहम चीज ये है कि टीम को जीत मिली। टॉस की भूमिका इस पूरी सीरीज में काफी अहम रहने वाली है। पिच में काफी नमी थी और आयरलैंड ने कंडीशंस का पूरी तरह से फायदा उठाया। हमें काफी सजग रहने की जरूरत थी और स्ट्राइक को रोटेट करना था। शामराह ब्रूक्स के साथ मेरी जो साझेदारी हुई वो काफी जरूरी थी। 64 रनों पर हमने छह विकेट गंवा दिए और इसीलिए 20-25 रन पीछे रह गए।

आपको बता दें कि चार विकेट जल्दी-जल्दी गिरने के बाद शामराह ब्रूक्स और कप्तान किरोन पोलार्ड ने पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 155 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। पोलार्ड ने 66 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली और शामराह ब्रूक्स ने 89 गेंद पर 93 रन बनाकर टीम को एक बड़े टार्गेट तक पहुंचा दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment