Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर पूर्व विकेटकीपर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International
सावन गुप्ता

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का कप्तान बनाया गया है। इसको लेकर पूर्व दिग्गज विकेटकीपर किरण मोरे ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें आज भी याद है जब हार्दिक पांड्या पांच साल के थे और उनकी एकेडमी में ट्रेनिंग करने के लिए आते थे और आज वो टीम इंडिया के कप्तान बन गए हैं।

आयरलैंड में टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया में कुछ खिलाड़ियों की वापसी हुई है। वहीं हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड में पांचवें टेस्ट के लिए सीनियर खिलाड़ी जाएंगे, ऐसे में पांड्या को कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है। वहीं संजू सैमसन को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। एक और खास बात यह भी रही कि राहुल त्रिपाठी को जगह मिली है।

इससे पहले हार्दिक पांड्या को साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए उप कप्तान नियुक्त किया गया था। हालांकि आयरलैंड टूर पर ऋषभ पंत उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसी वजह से पांड्या को कप्तानी सौंप दी गई है।

हार्दिक पांड्या की मेहनत रंग लाई - किरण मोरे

किरण मोरे के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने जितनी मेहनत की थी, उसका फल उन्हें मिल रहा है और ये देखकर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने ट्वीट करके हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिलने को लेकर प्रतिक्रिया दी।

ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि हार्दिक पांड्या की मेहनत रंग ला रही है। उन्हें इंडियन टीम का कप्तान बनाया गया है और ये काफी गर्व की बात है। वो जब पांच साल के थे तो बड़ौदा में मेरी एकेडमी में ट्रेनिंंग करते थे और वहां से लेकर भारतीय कप्तान बनने तक का सफर काफी शानदार रहा है।
What a proud moment to see @hardikpandya7's hard work and determination paying off as he has been named India captain. From a 5yrold who used to train at my academy in Baroda to captaining India, what a fantastic journey. Hardwork you put in to make a return deserves applause https://t.co/PiHNpaWFLW

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...