Create

ब्रेंडन मैक्कलम ने केकेआर टीम की बड़ी कमजोरी का खुलासा किया

केकेआर की बल्लेबाजी फ्लॉप रही (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर की बल्लेबाजी फ्लॉप रही (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने अपनी टीम के बल्लेबाजों की एक बड़ी कमजोरी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि केकेआर (KKR) के खिलाड़ियों को छोटी गेंद का सामना अच्छी तरह से करना होगा। उन्हें शॉर्ट गेंद पर अपने शॉट सेलेक्शन का ध्यान रखना होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 156/9 का स्कोर बनाया और जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवरों में 148/8 का स्कोर ही बना पाई। केकेआर की यह लगातार चौथी हार है और अंक तालिका में वो अब नीचे चले गए हैं।

केकेआर के बल्लेबाज पेसर्स का सामना अच्छी तरह से नहीं कर पाए - ब्रेंडन मैकलम

पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में ब्रेंडन मैकलम ने कहा कि उनके बल्लेबाज गुजरात टाइटंस के पेसर्स का सामना अच्छी तरह से नहीं कर पाए। उन्होंने कहा,

बाउंस आपकी दोस्त भी हो सकती है और दुश्मन भी हो सकती है। डिपेंड करता है कि आप इसका सामना कर सकते हैं या नहीं। हमें इसका सामना करने के लिए तरीका निकालना होगा और कई सारे तकनीकी पहलुओं पर काम करना होगा। पेस को यूज करना सीखिए। गुजरात टाइटंस ने काफी शानदार गेंदबाजी की। लोकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ सबने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की। टाइटंस को श्रेय जाता है।

आपको बता दें कि केकेआर के लिए बल्लेबाजी एक चिंता का विषय है। उनके प्रमुख बल्लेबाजों का फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। वेंकटेश अय्यर बिल्कुल भी लय में नहीं लग रहे हैं। आंद्रे रसेल ने जरूर जबरदस्त धुआंधार पारी खेली लेकिन उनके आउट होने के बाद केकेआर को हार का सामना करना पड़ा। रसेल भी एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ही आउट हुए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
2 comments