Create
Notifications

कुलदीप यादव के अनुसार इस बार केकेआर जीतेगी ट्रॉफी

कुलदीप-कार्तिक
कुलदीप-कार्तिक
निरंजन

कुलदीप यादव आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के अहम गेंदबाज हैं। इस बार केकेआर को खिताबी जी मिलने की उम्मीद कुलदीप यादव ने जताई है। कुलदीप यादव ने कहा कि दो साल से उन्हें विश्वास है कि उनकी टीम आईपीएल का ख़िताब हासिल करेगी। कुलदीप यादव ने कहा कि हम दो साल से बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे थे लेकिन ख़िताब नहीं जीत पाए।

एक रिपोर्ट के अनुसार कुलदीप यादव ने कहा कि अच्छे समन्वय के साथ आक्रमण करें, तो ख़िताब हासिल कर सकते हैं। 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों क्वालीफायर में हारने की घटना को उन्होंने दिल तोड़ने वाला बताया। कुलदीप यादव ने कहा कि यह क्रिकेट है इसलिए पहले या बाद में जीतेंगे। इस बार हमारी टीम खिताबी जीत हासिल कर सकती है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

कुलदीप यादव हैं अहम गेंदबाज

कुलदीप यादव स्पिन विभाग में सुनील नारेन के साथ केकेआर की टीम के मुख्य गेंदबाज हैं। उन्होंने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मेरे स्पैल के बाद राशिद खान ने तेज बल्लेबाजी करते हुए उनका स्कोर आगे बढ़ाकर काम खराब कर दिया था।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अब तक दो बार ख़िताब जीता है। 2012 में पहली बार खिताबी जीत हासिल करने वाली इस टीम ने 2014 में भी फाइनल मुकाबले के दौरान जीत दर्ज की थी। हालांकि उस समय टीम के कप्तान गौतम गंभीर थे। गौतम गंभीर आक्रामक कप्तानी के अलावा बेहतरीन बल्लेबाजी कर इस टीम को पूरी तरह से मजबूती देते थे। गंभीर के जाने के बाद दिनेश कार्तिक को टीम का कप्तान बनाया गया। कार्तिक भी अपनी तरफ से बेस्ट देने का प्रयास हमेशा करते रहते हैं।

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव

कोरोना वायरस की वजह से इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाएगा। 19 अगस्त से टूर्नामेंट का आगाज होगा और यह 10 नवम्बर को फाइनल मुकाबले के साथ खत्म होगा। देखते हैं इस बार कुलदीप यादव की इच्छा पूरी होती है अथवा नहीं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...