Create
Notifications
Advertisement

केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर पूछा हेयर कट कराऊं, कथित गर्लफ्रेंड ने दिया ये जबरदस्त रिएक्शन

  • लॉकडाउन के कारण लगभग सभी खिलाड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • के एल राहुल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लोगों से सवाल पूछा
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 26 Apr 2020, 12:16 IST

के एल राहुल
के एल राहुल

इन दिनों लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर क्रिकेटर्स तक अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। क्रिकेट पूरी तरह से रुका हुआ है और हर कोई चाहता है कि जल्द दोबारा क्रिकेट शुरू हो। ऐसे में खिलाड़ी मैदान की जगह पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने हेयर कट को लेकर सवाल किया, जिस पर उनके फैंस से लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड तक ने रिएक्शन दिया। 

दरअसल, केएल राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की । इस तस्वीर के साथ उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें हेयर कट करा लेना चाहिए? राहुल के इस सवाल पर उनके फैंस ने काफी कमेंट किए। किसी ने उन्हें बाल कटाने की सलाह दी, तो कई फैंस ने कहा कि आप इसी लुक में रहें। वहीं इसके अलावा राहुल की कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने भी इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया। हालांकि, अथिया ने अपनी दोस्त आकांक्षा को टैग करके ही बातें लिखी। पहले अथिया ने आकांक्षा को टैग करते हुए लिखा 'हाहा, वेलकम टू माई लाइफ'। यही नहीं इसके बाद भी अथिया ने एक और कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'बदला लिया जाएगा।'

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी का वीडियो आया सामने, फिट रहने के लिए दौड़ रहे हैं खेतों में



केएल राहुल ने कुछ दिन पहले ही अथिया शेट्टी और उनकी दोस्त आकांक्षा के साथ ऑनलाइन लूडो गेम खेला था, जिसमें राहुल ने दोनों को हरा दिया था। ऐसे में राहुल की फोटो पर अथिया उसी लूडो गेम का बदला लेने की बात कमेंट करती हुई नजर आई। वहीं इससे पहले केएल राहुल के जन्मदिन के मौके पर अथिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में 'माय मैन' लिखा था। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

राहुल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो हाथ में फोन लेकर आईने के सामने फोटो लेते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो को अब तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं कमेंट करने वालों की भी अच्छी खासी तादाद है।


Published 26 Apr 2020, 12:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit