KL Rahul की हुई सर्जरी...मैदान में वापसी को लेकर दिग्गज बल्लेबाज ने दिया बड़ा अपडेट

केएल राहुल आईपीएल मुकाबले के दौरान हुए थे चोटिल
केएल राहुल आईपीएल मुकाबले के दौरान हुए थे चोटिल

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी सर्जरी हो गई है और वो अब रिकवरी की राह पर हैं। केएल राहुल ने ये तो नहीं बताया कि वो कब तक वापसी कर पाएंगे लेकिन इतना जरूर कहा है कि उनकी सर्जरी सफल रही और इस दौरान उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई।

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट लग गई थी। केएल राहुल गेंद के पीछे भाग रहे थे और तभी उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। केएल राहुल के पैर में दिक्कत हुई थी और उनकी इंजरी इतनी गहरी थी कि उन्हें ना केवल आईपीएल बल्कि अगले महीने होने वाले WTC फाइनल से भी बाहर होना पड़ा।

केएल राहुल ने सोशल मीडिया के जरिए दी अपनी सर्जरी की जानकारी

केएल राहुल ने अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपडेट दिया है कि उनकी सर्जरी सफल हो चुकी है और वो रिकवरी की राह पर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में कहा,

मेरी अभी सर्जरी हुई है और ये सफल रही। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का मैं आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने इतने स्मूथ तरीके से मेरा ऑपरेशन किया और सबकुछ ठीक रहा। मैं अब अधिकारिक तौर पर रिकवरी की राह पर हूं। मैं मैदान में वापसी के लिए उत्सुक हूं।

केएल राहुल के इस पोस्ट पर भारतीय टीम के कई क्रिकेटर्स ने कमेंट किया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों ने केएल राहुल के जल्द ठीक होने की बात कही।

आपको बता दें कि केएल राहुल के आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं लेकिन टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now