युवराज सिंह और एम एस धोनी के संन्यास लेने के बाद से ही...रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Twenty20 International - India v Australia
Twenty20 International - India v Australia

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) से पहले टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की समस्या को लेकर प्रमुख स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जबसे एम एस धोनी और युवराज सिंह ने संन्यास लिया तबसे भारत को मिडिल ऑर्डर में एक सॉलिड बल्लेबाज की तलाश है। अश्विन के मुताबिक केएल राहुल ने पांचवें नंबर पर अपने आपको साबित किया था और अब भी वो उसी पोजिशन पर खेल सकते हैं।

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर की बात करें तो केएल राहुल को चौथे नंबर पर भी खिलाया गया और पांचवें नंबर पर भी मौका दिया गया। केएल राहुल ने मिडिल ऑर्डर में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया था। इसके अलावा ऋषभ पंत भी इस पोजिशन पर खेलते थे लेकिन वो वर्ल्ड कप रेस से बाहर हो चुके हैं।

केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में अहम भूमिका निभाएंगे - अश्विन

अश्विन के मुताबिक केएल राहुल की भूमिका टीम इंडिया में काफी अहम रहने वाली है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

जबसे युवराज सिंह और एम एस धोनी रिटायर हुए हैं तबसे भारतीय टीम बेसब्री से उनके रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही है। केएल राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ उस स्लॉट को भरा था। पांचवें नंबर पर उनकी जगह पक्की है और वो हमारे विकेटकीपर बल्लेबाज भी हैं। ऋषभ पंत की इंजरी से पहले केएल राहुल सेकेंड विकेटकीपर थे और अब इशान किशन सेकेंड कीपर हैं। इशान ने खुद को मिले मौकों का पूरा फायदा उठाया है। केएल राहुल को थोड़ी दिक्कत है लेकिन उम्मीद है कि वो पहले मैच तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे। अगर वो फिट नहीं हो पाए तो फिर टीम के साथ संजू सैमसन भी ट्रैवल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मिडिल ऑर्डर टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है। खिलाड़ियों के इंजरी की वजह से ये समस्या और भी बढ़ गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now