Create
Notifications

आईपीएल से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स टीम से जुड़े कप्तान केएल राहुल

South Africa v India - 2nd ODI
South Africa v India - 2nd ODI
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज से पहले दिग्गज सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बायो-बबल में दाखिल हो गए हैं। केएल राहुल आगामी सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करेंगे और इसी वजह से सभी की निगाहें उनके ऊपर होंगी।

केएल राहुल का एक वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें कप्तान राहुल ने सभी खिलाड़ियों से जल्द से जल्द मिलने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

सबको मेरा हैलो। मैं इसी सुबह लखनऊ सुपर जायंट्स के बबल में दाखिल हुआ हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि क्वारंटीन के ये तीन दिन जल्द से जल्द समाप्त हों ताकि मैं सभी खिलाड़ियों से मिल सकूं और उनके बारे में जान सकूं। अगले दो महीने काफी खास रहने वाले हैं। सभी खिलाड़ियों के साथ काम करने में काफी मजा आएगा। हम सभी जीत के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। एक नए फ्रेंचाइजी के तौर पर नए सीजन में हमें कुछ स्पेशल करने का मौका मिला है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

लखनऊ सुपर जायंट्स 28 मार्च से करेगी अपने आईपीएल अभियान का आगाज

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी ने भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान को सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में 10 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, मार्क वुड, क्विंटन डी कॉक और मनीष पांडे जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी काफी महंगी कीमत पर खरीदे गए। इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी द्वारा एविन लुईस, कृष्णप्पा गौतम, अंकित राजपूत, मनन वोहरा, दुष्मंथा चमीरा, शाहबाज नदीम होनहार खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now