Create

क्रिकेट न्यूज: के एल राहुल ने कॉफी विद करण मामले पर दिया बड़ा बयान

Enter caption

कॉफी विद करण शो में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करके हार्दिक पांड्या और केएल राहुल बुरी तरह फंस गए। दोनों को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया गया था। हर ओर उनकी आलोचना हो रही थी। अपने इस चुनौतीपूर्ण समय के बारे में पहली बार केएल राहुल ने जुबान खोली है। उन्होंने कहा कि मुझे घर से निकलने में डर लगता था। मैं सोचता था कि अगर बाहर निकला और किसी ने मुझसे कुछ पूछ लिया तो मैं क्या जवाब दूंगा। उस वक्त मैं खुद पर और अपने चरित्र पर संदेह करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता था।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस अपने देश भेजे जाने के बारे में राहुल ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत मुश्किल वक्त था। मुझे इसकी बिल्कुल भी आदत नहीं थी कि लोग मुझे नापसंद करें। शुरुआत में मैं खुद पर और अपने चरित्र पर संदेह करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता था। सबसे बुरी यह बात लग रही थी कि वास्तव में मैं बुरा इनसान हूं। मैंने खुद को बाहरी दुनिया से बिल्कुल अलग कर लिया था क्योंकि मुझे लोगों से मिलने में डर लगता था। मैं लोगों के सवालों के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। मैं बस अभ्यास के लिए घर से निकलता था। वहां से सीधे वापस घर लौटता और अपने प्ले स्टेशन में खुद को व्यस्त कर लेता था। लोगों का सामना करने के लिए मैं खुद को कमजोर समझ रहा था।

मैं टीम के सीनियर खिलाड़ियों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बुरे वक्त में मुझे हिम्मत दी। टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने मुझे सोशल मीडिया से दूर रहने और खुद पर संदेह न करने की सलाह दी थी। लोगों ने बहुत बुरा-भला कहा, जिससे मैं डिप्रेस होने लगा लेकिन परिवार, दोस्त और टीम के साथियों ने मेरा साथ दिया। आस्ट्रेलियाई दौरे से लौटते समय कई खिलाड़ियों ने मुझे दिलासा दिया कि हम सभी से गलतियां हो जाती हैं और उसकी सजा भी भुगतनी पड़ती है। यह बुरा वक्त भी गुजर जाएगा। मालूम हो कि सीओए ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त बीसीसीआई लोकपाल को सौंपी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment