Create

केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी शतकीय पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
केएल राहुल शतकीय पारी खेलने के बाद (Photo Credit - BCCI)
केएल राहुल शतकीय पारी खेलने के बाद (Photo Credit - BCCI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हर एक शतक का काफी महत्व होता है और ये सेंचुरी मेरे लिए काफी खास है।

केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में जबरदस्त शतक लगाया। वो अभी भी 248 गेंद पर 122 रन बनाकर नाबाद हैं। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम को जबरदस्त शुरूआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 117 रनों की शानदार साझेदारी की। मयंक अग्रवाल ने भी 60 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

मुझे काफी खुशी है कि मैं नाबाद लौटा - केएल राहुल

दिन के खेल की समाप्ति के बाद बीसीसीआई से बातचीत में केएल राहुल ने अपनी शतकीय पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "ये काफी स्पेशल पारी है। हर एक शतक से आप कुछ हासिल करते हैं और आपको काफी खुशी मिलती है। जब आप शतक लगाते हैं तो काफी सारे इमोशंस आ जाते हैं। आप 6-7 घंटे तक लगातार खेलते हैं और गेंदबाजों का सामना करते हैं। एक प्लेयर के तौर पर ये हमारे लिए काफी शानदार होता है। मुझे इस बात की काफी खुशी है कि मैं नाबाद लौटा और मुझसे टीम को यही उम्मीद थी। एक बार जब मुझे और मयंक अग्रवाल को अच्छी शुरूआत मिल गई तो फिर मैंने अपनी बैटिंग का लुत्फ उठाना शुरू कर दिया।"

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच सेंचूरियन में खेला जा रहा है। पहले दिन भारत का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और स्टंप्स के समय तक मेहमान टीम ने 272/3 का स्कोर बना लिया था। केएल राहुल शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाकर नाबाद थे, वहीं अजिंक्य रहाणे भी 40 रन बनाकर क्रीज़ पर डटे हुए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment