Create
Notifications

केएल राहुल ने टेस्ट टीम की उप कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान केएल राहुल
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान केएल राहुल
Nitesh

दिग्गज सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने टेस्ट टीम की उप कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पिछले 6-7 महीने को देखते हुए ऐसा लग नहीं रहा था कि वो टेस्ट क्रिकेट खेल पाएंगे लेकिन अब उन्हें उप कप्तान भी बना दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का उप कप्तान केएल राहुल को बनाया गया है। इससे पहले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उप कप्तान बनाया गया था लेकिन रोहित हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। रोहित से पहले यह जिम्मेदारी अजिंक्य रहाणे के पास थी लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें भी हटा दिया गया था। इसके बाद केएल राहुल को उप कप्तान बनाया गया।

मैंने सोचा नहीं था कि मैं दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेल पाऊंगा - केएल राहुल

केएल राहुल ने खुद को टेस्ट टीम का उप कप्तान बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "पिछले छह-सात महीने या एक साल पहले मैंने सोचा भी नहीं था कि मुझे दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन क्रिकेट में चीजें काफी जल्दी-जल्दी बदलती हैं। मैं खुद को काफी भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मैं हर बार की तरह इस बार भी अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। मैं टीम को ज्यादा से ज्यादा सफलता दिलाने की कोशिश करूंगा।"

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। पहला मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा और इसके लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। टीम इंडिया जमकर नेट प्रैक्टिस कर रही है और इस बार टीम के पास ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है। केएल राहुल के ऊपर भी काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...