क्रिकेट न्यूज: पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की मदद के लिए आगे आए केएल राहुल

Enter caption

दिसंबर 2018 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर जैकब मार्टिन एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनके फेफड़ों को भारी क्षति पहुंची थी इसीलिए उन्हें बड़ौदा के अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी रखा गया था। उनके इलाज के लिए खर्च काफी ज्यादा है इसलिए दुर्घटना के बाद जैकब के परिवार ने मदद की गुहार भी लगाई थी और देखते-देखते क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। अब खबर आ रही कि भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल भी मदद करने के लिए आगे आये हैं।

बड़ौदा के क्रिकेटर जैकब मार्टिन को उच्च स्तरीय इलाज की सारी सुविधाएं मिल सकें, ये सुनिश्चित करने के लिए तमाम क्रिकेटर्स, टीमों व बोर्ड ने परिवार की मदद की है। जहीर खान, सौरव गांगुली और रवि शास्त्री समेत बीसीसीआई ने 5 लाख और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी जैकब के परिवार को 3 लाख रुपये की मदद की थी। वहीं भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने तो परिवार के हाथ में ब्लैंक चेक तक थमा दिया था और उनसे गुजारिश की थी कि 1 लाख से कम की रकम ना भरी जाए और जो जरूरत हो उसके लिए ये चेक भरा जा सकता है।

एक अखबार की ताजा रिपोर्ट के अनुसार लोकेश राहुल इस फेहरिस्त में सबसे आगे हैं जिन्होंने जैकब मार्टिन के परिवार के लिए सबसे बड़ी रकम दी है। मार्टिन के परिवार ने इस अखबार को बताया है कि लोकेश राहुल ने सबसे बड़ी रकम के साथ मदद की है और ये भी कहा है कि इस रकम का खुलासा नहीं किया जाए। मार्टिन की पत्नी ख्याती ने बताया कि राहुल की टीम ने उनसे संपर्क करके ये पूछा कि मदद के लिए कितने पैसे चाहिए और फिर उसी दिन उनके अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर दिये गए।

जैकब मार्टिन ने भी केएल राहुल और उन सभी को शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने अब तक उनकी मदद की है। जेकब मार्टिन ने भारत के लिए 1999 से 2001 के बीच 10 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने सौरव गांगुली की कप्तानी में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज किया था।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now