Create

वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंचे केएल राहुल, पोस्ट की वीडियो 

Ankit
वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंचे राहुल
वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंचे राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अपने आगामी दौरे के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम बांग्लादेश में वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस बीच भारतीय टीम के उपकप्तान केएल (Kl Rahul) ने अपनी बांग्लादेश यात्रा के दौरान की वीडियो पोस्ट की है।

राहुल के इंस्टाग्राम व्लॉग में भारतीय खिलाड़ी एयरपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं राहुल, इशान किशन के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल ने इस छोटे से वीडियो को 'पॉइंट ऑफ व्यू' कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। इस व्लॉग को अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है। बता दें राहुल काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं और इंस्टाग्राम में उनके 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

राहुल न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह भारत की जर्सी में पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आए थे। राहुल वर्ल्ड कप से पहले अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे थे। पहले तीन मैचों में तो वे दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए थे। उन्होंने पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्रमशः 4, 9 और 9 रन बनाए थे। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 50 रन और जिम्बाब्वे के खिलाफ 51 रन बनाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उन्होंने निराश किया था और सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए थे।

गौरतलब हो कि बांग्लादेश और भारत के बीच 4 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत हो जाएगी। वहीं अगले दो वनडे 7 दिसंबर और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 14-18 दिसंबर में चटगांव और दूसरा मैच 22-26 दिसंबर में ढाका में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment