केएल राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए दिया एक बड़ा बयान

धोनी-राहुल
धोनी-राहुल

केएल राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर एक बड़ी बात कही है। केएल राहुल ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलना सम्मान की बात है। केएल राहुल ने यह भी कहा कि मैं इस चीज को अपने पूरे करियर में सहेजकर रखूँगा। महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ के लिए केएल राहुल ने ट्विटर पर वीडियो के जरिये यह बात कही है।

केएल राहुल ने कहा कि हमने पिच पर खेलते हुए कई अच्छी साझेदारियां की है। इस चीज को मैं अपने पूरे करियर में सहेजकर रखना चाहूँगा। इसके अलावा केएल राहुल ने यह भी माना कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। केएल राहुल ने कहा कि शांत मन से धोनी खिलाड़ियों से श्रेष्ठ प्रदर्शन निकालना जानते हैं और यह चीज उनसे हर कोई सीखना चाहेगा।

यह भी पढ़ें:2 बल्लेबाज जो आईपीएल मैच में नाबाद 99 रन बनाकर लौटे

अनिल कुंबले के लिए भी केएल राहुल ने दिया बयान

केएल राहुल ने कहा कि अनिल भाई ने मेरी काफी मदद की है और मैदान के बाहर भी हमारी अच्छी दोस्ती है। उन्होंने बतौर कप्तान मेरी जिन्दगी आसान बना दी है। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और उन्होंने मेरी मदद की है। अनिल भाई जो रणनीति बनाएंगे, मैदान पर जाकर उसे मुझे लागू करना है।

केएल राहुल-कुंबले
केएल राहुल-कुंबले

गौरतलब है कि केएल राहुल आईपीएल के लिए यूएई में टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जा चुके हैं। केएल राहुल टीम के कप्तान हैं और अनिल कुंबले टीम के कोच हैं। दोनों कर्नाटक से आते हैं इसलिए तालमेल और समझ में दोनों को कोई मुश्किल शायद नहीं आएगी। केएल राहुल को अनिल कुंबले के क्रिकेटिंग अनुभव का ख़ासा फायदा आईपीएल के दौरान मिलने वाला है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने 2014 के आईपीएल के शुरुआती चरण के पांच मुकाबले यूएई में खेले थे और वहां इस टीम ने एक भी मैच नहीं हारा था। इस बार भी टीम से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। किंग्स इलेवन पंजाब को अभी तक आईपीएल में एक बार भी खिताबी जीत दर्ज करने का मौका आईपीएल में नहीं मिला है। इस बार उनसे काफी उम्मीदें फैन्स को होंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now