सबको जवाब मिल गया है...फिटनेस को लेकर केएल राहुल ने दिया जबरदस्त बयान

India v Australia - ODI Series: Game 1
India v Australia - ODI Series: Game 1

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने फिटनेस को लेकर उठ रहे सवालों पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केएल राहुल के मुताबिक इंजरी से वापसी के बाद उनका परफॉर्मेंस जिस तरह का रहा है उससे अब किसी के मन में उनके फिटनेस को लेकर कोई संशय नहीं रहना चाहिए।

केएल राहुल काफी समय से इंजरी का शिकार थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मुकाबले से उनकी वापसी हुई और इस मैच में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने मिडिल ऑर्डर में आकर बेहतरीन बल्लेबाजी की और 106 गेंद पर 12 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 111 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने विकेटकीपिंग भी की और अपना पूरा फिटनेस साबित किया। इसके बाद केएल राहुल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने कप्तानी भी की और बेहतरीन पारी खेलकर टीम को मैच भी जिताया।

मैंने अपने खेल से फिटनेस को लेकर जवाब दे दिया है - केएल राहुल

केएल राहुल के मुताबिक उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से फिटनेस को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दे दिया है। दूसरे वनडे से पहले उन्होंने कहा,

सबने मुझे एशिया कप में खेलते हुए देखा। मैंने वहां पर सुपर-4 में सारे मुकाबले खेले। मैंने 50 ओवर तक कीपिंग की, बल्लेबाजी भी किया और रन भी बनाए। इसलिए जो लोग मेरी फिटनेस को लेकर सवाल उठा रहे थे, उन्हें अब जवाब मिल गया होगा। उम्मीद है कि वर्ल्ड कप और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इसी तरह से मैं अपना फॉर्म बरकरार रखुंगा।

आपको बता दें कि केएल राहुल आईपीएल में इंजरी का शिकार हुए थे और उसके बाद कई महीने तक टीम से बाहर रहे। एशिया कप के दौरान उन्होंने वापसी की और जबरदस्त प्रदर्शन किया। अब केएल राहुल अपने पूरे फ्लो में नजर आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता