लखनऊ में ही चोटिल हुए थे केएल राहुल, दोबारा उसी मैदान में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केएल राहुल एकाना स्टेडियम में ही चोटिल हुए थे
केएल राहुल एकाना स्टेडियम में ही चोटिल हुए थे

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केएल राहुल इसी स्टेडियम में मैच खेलते वक्त चोटिल हुए थे और अब कई महीने के बाद दोबारा इसी मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। केएल राहुल ने कहा कि वो उम्मीद करेंगे कि इस मैच से कुछ अच्छी यादें लेकर जाएं।

केएल राहुल को आईपीएल 2023 के दौरान चोट लग गई थी। एकाना स्टेडियम में केएल राहुल को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट लगी थी। केएल राहुल गेंद के पीछे भाग रहे थे और तभी उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। केएल राहुल के पैर में दिक्कत हुई थी और उनकी इंजरी इतनी गहरी थी कि उन्हें कई महीने के लिए टीम से बाहर होना पड़ा था।

मेरे दिमाग में वो चीज अभी भी चल रही है - केएल राहुल

इंडिया और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले केएल राहुल प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। इस दौरान जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि वो इसी मैदान पर चोटिल हो गए थे, तो क्या ये चीज उनके दिमाग में रहेगी। इसके जवाब में केएल राहुल ने कहा,

मैं उस इंजरी को भूलने की कोशिश कर रहा हूं। आप मुझे दोबारा उन चीजों की याद दिला रहे हैं। मैं ये नहीं कह सकता कि वो चीज मेरे दिमाग में नहीं है। कल जब मैं इस मैदान में आया था तो फिर जो आखिरी मेमोरी मेरी इस मैदान की थी, वो मेरे दिमाग में आ गई कि कैसे मैं चोटिल होकर यहां पर गिरा था। उम्मीद है उन चीजों को अलग रखकर मैं इस मैच से कुछ अच्छी यादें बना सकुंगा।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच रविवार को इस मैदान में मुकाबला खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now