केएल राहुल ने अपनी शादी से पहले हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की शेयर, आप भी देखिये 

Neeraj
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है

भारत (Indian Cricket Team) की टेस्ट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 23 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से शादी की। इस बहुचर्चित शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पंसद किये जा रहे हैं। शुक्रवार को केएल राहुल-अथिया शेट्टी ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। यह तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये यह तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा,

सुख।

इन तस्वीरों में यह जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस भी इन तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, एक-दूजे के लिए बने।

गौरतबल है कि केएल और अथिया दोनों लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे। 2019 में केएल राहुल ने अथिया से पहली मुलाकात की थी और दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा 2021 में हुआ था। तब से यह कपल फैंस के बीच काफी चर्चा में रहने लगा। हाल ही में केएल और अथिया ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए। वहीं दोनों के व्यस्त कार्यक्रम के चलते इस शादी का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद रखा जायेगा जिसका खुलासा राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने किया था।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए राहुल ने शुरू की अपनी तैयारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज मिस करने के बाद, केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अगले महीने से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के इस भारत पर मेजबानों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इस वजह से दाएं हाथ का यह बल्लेबाज शादी के कुछ दिनों बाद ही तैयारियों में जुट गया है। बीते दिन राहुल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment