Create

एशिया कप से पहले केएल राहुल को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट - रिपोर्ट

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान केएल राहुल
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान केएल राहुल
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को एशिया कप (Asia Cup) में जाने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में केएल राहुल का फिटनेस टेस्ट होगा और अगर वो उसमें पास होते हैं तभी उन्हें एशिया कप में खेलने की इजाजत मिलेगी।

केएल राहुल इस साल भारत के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेल पाए हैं। राहुल भारत के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में खेलने को तैयार थे लेकिन उन्हें चोट की वजह से बाहर होना पड़ा। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद केएल राहुल अब तक कोई मैच नहीं खेल सके हैं। खराब फिटनेस के चलते वो लगातार एक के बाद एक सीरीज से दूर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से केएल राहुल वापसी करने के लिए तैयार थे लेकिन वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले ही उन्हें कोरोना हो गया और उनकी वापसी एक बार फिर टल गई।

केएल राहुल को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट - रिपोर्ट

केएल राहुल को एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है लेकिन खबरों के मुताबिक उन्हें सबसे पहले अपना फिटनेस टेस्ट क्लियर करना होगा और तभी वो मैदान में वापसी कर पाएंगे। बीसीसीआई के एक सोर्स ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा,

केएल राहुल पूरी तरह से फिट हैं और इसी वजह से उन्हें टीम में सेलेक्ट किया गया है। हालांकि प्रोटोकॉल के तहत उन्हें बेंगलुरू में फिटनेस टेस्ट को पास करना होगा।

आपको बता दें कि एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होगा और भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। केएल राहुल पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे दो अहम टूर्नामेंट में वह भारतीय बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...