Create

केएल राहुल ने शुरू की वापसी की तैयारी, सामने आया वीडियो 

केएल राहुल काफी समय से बाहर चल रहे हैं
केएल राहुल काफी समय से बाहर चल रहे हैं
Prashant Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप (Asia Cup) 2022 को लेकर बेहद ही उत्सुक है। रोहित शर्मा एंड कंपनी यूएई में होने वाले एशिया कप में खिताब जीतने की तरफ देख रही है। एशियाई टीमों के बीच होने वाली इस जंग में भारतीय टीम का 8 अगस्त को ऐलान हो सकता है। माना जा रहा है कि टीम के तमाम प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी होने वाली है, जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) का नाम भी शामिल है।

केएल राहुल इस साल भारत के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेल पाए हैं। राहुल भारत के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में खेलने को तैयार थे लेकिन उन्हें चोट की वजह से बाहर होना पड़ा। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद केएल राहुल अब तक कोई मैच नहीं खेल सके हैं। खराब फिटनेस के चलते वो लगातार एक के बाद एक सीरीज से दूर रहे हैं, लेकिन एशिया कप के साथ ही उनकी वापसी की उम्मीद है।

वायरल वीडियो में केएल राहुल कर रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग

केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में केएल राहुल खूब मेहनत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि राहुल ट्रेनिंग के अलग-अलग स्टेप कर रहे हैं। जिसमें रनिंग से लेकर पुशअप्स भी शामिल हैं। राहुल को इस तरह से जिम में ट्रेनिंग करते देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं, क्योंकि आईपीएल के बाद से उन्हें अब तक मैदान में नहीं देखा गया है।

Kl Rahul Share this training Video..#AsiaCup2022 #klrahul #rahul #CricketTwitter #Cricket https://t.co/RtG1KWxR1H

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए अभी भारतीय टीम की घोषणा नहीं हुई है। इससे ठीक पहले केएल राहुल ने अपनी फिटनेस को परखने के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है। भारत के इस दिग्गज बल्लेबाज ने शनिवार को जिम में जमकर मेहनत की।

कोविड-19 के कारण उन्हें वेस्टइंडीज के पूरे दौरे से बाहर रहना पड़ा। इसके बाद वह ज़िम्बाब्वे दौरे पर भी नहीं खेले। हालांकि, अब एशिया कप में उनकी वापसी की उम्मीद है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...